3 जुलाई राशिफल: आज के दिन इन 5 राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, जानें बाकी राशियों को हाल

Spread the love with your friends

मेष: इस राशि के जातकों को आज किसी भी तरह के वाद-विवाद से बचने की आवश्यकता है। आज के दिन किसी भी तरह के महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचें। नकारात्मक विचारों से दूर रहें। क्रोध और वाणी पर संयम रखें।

वृषभ: इस राशि के जातकों को मेहनत के अनुपात में लाभ मिलेगा। भाग्य का साथ पाकर कर्म करें तो लाभ का अनुपात दोगुना होना निश्चित है। लंबे समय का वित्तीय आयोजन भी कर सकेंगे। आर्थिक और व्यावसायिक रूप से आज का दिन लाभदायक है।

मिथुन: आज का दिन आपके लिए शुभ है। आज के दिन आपके सोचे हुए कार्य संपन्न होंगे। नए कार्य के प्रारंभ के लिए शुभ दिन है। विदेश से शुभ समाचार मिलेंगे। नौकरी व व्यापार क्षेत्र में आपको सफलता मिलने के योग हैं।

कर्क: इस राशि के जातकों के लिए आज नौकरी में अधिकारियों से सहयोग मिलेगा। किसी भी कार्य में आपको सफलता मिलेगी। स्वभाव में विनम्रता, मधुरता तथा मेल-जोल की झलक दिखाई देगी, जिससे आपके सभी कार्य बनते जाएंगे।

सिंह: इस राशि के जातकों को आज सोच-समझकर कार्य करने की जरूरत है। अनावश्यक खर्च से बचें। व्यापार-व्यवसाय और कार्यक्षेत्र में लाभ होगा। सामाजिक क्षेत्र में सफलता और यश-कीर्ति प्राप्त होगी। आकस्मिक धन लाभ की आज संभावना अधिक है।

कन्या: इस राशि के जातकों पर दोपहर बाद मां लक्ष्मी की कृपादृष्टि बनी रहेगी। आज का दिन आपका मंगलमय बीतेगा। कार्यों की पूर्णता रहेगी। जोखिमपूर्ण निवेश में भी लाभ होगा। जीवन के प्रति आज आपकी सकारात्मक सोच कोई नई उपलब्धि दिला सकती है। पिता की ओर से लाभ होगा। अधिकारी आप पर प्रसन्न रहेंगे। तुला: आज आपके मान-सम्मान और यश में वृद्धि होगी। पूजा-पाठ से मन प्रसन्न रहेगा। प्रिय व्यक्ति से मुलाकात एवं सहयोग प्राप्त होगा। बिजनस के लिए की गई आपकी यात्रा लाभप्रद रहेगी। घर में सुख व आनंद बना रहेगा। रोग मुक्ति के योग बन रहे हैं।

वृश्चिक: आज आपका भाग्य आपके साथ होगा। धन व प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। धन निवेश लाभदायक रहेगा। मन में प्रसन्नता रहेगी तथा सुख एवं आनंद की प्राप्ति होगी। परिजनों के साथ आनंद-उल्लास में समय व्यतीत होगा। धनु: आज के दिन आप किसी अजनबी पर भरोसा न करें। नई योजनाओं पर अल्पविराम लगाएं। कार्यों में विघ्न-बाधाओं के संकेत प्राप्त हो रहे हैं। अत्यधिक व अनावश्यक खर्च से बचें। चिंता व अशांति का माहौल परेशान कर सकता है। वाणी पर संयम रखें।

मकर: इस राशि के जातकों को आज के दिन अपने जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा। प्रिय व्यक्ति का साथ मिलेगा, शेयर में निवेश कर सकते हैं, लाभ होगा। आज आपकी बुद्धि एवं कल्पनाशक्ति का विकास होगा। संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार मिलेगा। मन प्रफुल्लित रहेगा।

कुंभ: आज आपको दोपहर बाद कोई शुभ समाचार मिलेगा। बुद्धि-विवेक से सफलता मिलेगी। आज युवाओं को कारोबार और नौकरी की तलाश में सफलता मिलेगी। अधिकारी आपकी पूरी सहायता करेंगे। नए कार्य के प्रारंभ के लिए शुभ दिन है। विदेश से शुभ समाचार मिलेंगे।

मीन: इस राशि के जातकों को आज सलाह दी जाती है कि वाणी पर संयम रखें, आज आपको किसी भी तरह के वाद-विवाद से बचने की जरूरत है। शारीरिक एवं मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। किसी भी नए कार्य के प्रारंभ के लिए दिन उचित नहीं है। किसी धार्मिक या मांगलिक कार्य में जाना हो सकता है।


Spread the love with your friends

Leave a Comment

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com