29 जून राशिफल: इन राशियों पर बरसेगी शनिदेव की कृपा, मिलेंगे शुभ समाचार

Spread the love with your friends

मेष: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन आर्थिक दृष्टि से शुभ रहने वाला है। परिवार में सुख-शांति का वातावरण बना रहेगा। यात्रा लाभप्रद रहेगी। कार्यस्थल पर साथियों का सहयोग मिल सकता है। विरोधी पक्ष आज निर्बल रहेंगे, उनके द्वारा किए गए सभी प्रयास निष्फल रहेंगे।

वृषभ: इस राशि के जातकों का आज मान-सम्मान बढ़ेगा, शुभ समाचार मिलेगा। नए अवसर मिलेंगे, जिससे जीवन में परिवर्तन लाएंगे। परिजनों के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं। आज का दिन अच्छा रहने वाला है।

मिथुन: आज आपके मन की एकाग्रता कम हो सकती है। धन का निवेश सोच समझकर करें। आज मन अशांत रह सकता है। तनाव के चलते मन खराब रह सकता है। योग करने से तनाव में कुछ कमी ला सकते हैं।

कर्क: आज के दिन आप पर मां लक्ष्मी की कृपा दृष्टि रहेगी। व्यवसाय में कार्य सफलता एवं मित्रों से लाभ प्राप्त होगा। धन लाभ होने से यश, मान, सम्मान में वृद्धि का योग बन रहा है। संबंधों में मुधरता आएगी।

सिंह: इस राशि के जातक आज के दिन खुश रहेंगे। मन प्रसन्न रहेगा और शरीर में स्फूर्ति का अनुभव होगा। मान-प्रतिष्ठा और उच्च पद की प्राप्ति होगी। कार्य की व्यस्तता में दिन व्यतीत होगा। आज कार्य बनने की खुशी होगी। सफलता का मार्ग प्रशस्त होगा।

कन्या: आज के दिन सभी कार्यों में आप अपने भाग्य का सहयोग प्राप्त करेंगे। आज के दिन आपकी धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। आध्यात्मिक प्रवृत्तियों की ओर आकर्षित होंगे। यात्रा सुखद रहेगी। उन्नति का समाचार मिलेगा। पुरस्कार अथवा भेंट मिलने से हर्ष की अनुभूति होगी।

तुला: आज के दिन आपको थोड़ा तनाव हो सकता है। मन को शांत रखिए। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। कार्यों में बाधा का योग बनता दिख रहा है। रुकावट आने से मनोबल में कमी आ सकती है। धैर्य से काम लें और आने वाली कठिनाइयों का सामना करें।

वृश्चिक: आज के दिन जीवनसाथी के साथ आपका व्यवहार अच्छा रह सकता है। परिजनों के साथ अच्छा समय बीतेगा। कार्यक्षेत्र में आपकी जिम्मेदारियों में बढ़ोत्तरी होगी। सुख-समृद्धि की प्राप्ति होगी लेकिन साथ ही खर्च भी बढ़ेगा।

धनु: इस राशि के जातकों के लिए मान-सम्मान में वृद्धि होगी। प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त होगी। अचानक मिली कोई शुभ सूचना मन को प्रफुल्लित कर सकती है। धन लाभ होगा। मनोकामना पूर्ति के लिए शुभ दिन है। यात्रा मंगलमय रहेगी। अचानक लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा।

मकर: आज के दिन इस राशि के जातकों के लिए मन सृजनात्मक प्रवृत्तियों की ओर आकर्षित होगा। स्वभाव में प्रेम भाव में वृद्धि होगी। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन शुभ है। ईश्वर की कृपा रहेगी, काम बनेंगे। विरोधी परास्त होंगे। व्यवहार कुशल व शांत रहकर कार्य करने से अवसर का लाभ उठा सकते हैं।

कुंभ: आज के दिन आप वाणी पर संयम रखें। किसी के साथ वाद-विवाद में न पड़ें। माता अथवा घर की किसी बुजुर्ग महिला के स्वास्थ्य के प्रति ध्यान देना होगा। साझेदारी में लाभ न के बराबर होने के संकेत मिल रहे हैं। आपके अपने परायों सा व्यवहार करते नजर आ सकते हैं।

मीन: आज के दिन पराक्रम में वृद्धि के योग है। बुजुर्गों और मित्रों की तरफ से लाभ की अपेक्षा रख सकते हैं। साझेदारी के व्यापार में अथवा मित्र से लाभ का योग है। अंजान व्यक्ति आज आपका मददगार साबित होगा। जीवनसाथी से निकटता बढ़ेगी।


Spread the love with your friends

1 thought on “29 जून राशिफल: इन राशियों पर बरसेगी शनिदेव की कृपा, मिलेंगे शुभ समाचार”

Leave a Comment

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com