Bollywood: पृथ्वीराज का ट्रेलर आउट होते ही अक्षय कुमार पर क्यों बनने लगे फनी मीम

Spread the love with your friends

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार आज कल पृथ्वीराज के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में अक्षय कुमार, संजय दत्त, सोनू सूद और मानुषी छिल्लर अहम रोल में हैं। लेकिन फिल्म का ट्रेलर आउट होते ही अक्षय कुमार ट्रोल होने लगे। लोगों ने ट्रेलर और अक्षय कुमार पर मीम बनाने शुरू कर दिए।

अक्षय कुमार फिल्म में योद्धा पृथ्वीराज का लीड रोल निभा रहे हैं। ट्रेलर आउट होते ही लोगों ने इस पर मीम बनाने शुरू कर दिए। ट्रेलर के सामने आने के बाद कोई उनके एक्शन सीन का मजाक बना रहा है तो कोई अक्षय कुमार के एक्सप्रेशन का। अक्षय कुमार के एक्शन सीन को देख लोग कॉमेडी कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं फिल्म में अक्षय की जगह अगर रणवीर सिंह को लिया होता तो ज्यादा अच्छा रहता। वहीं, कुछ लोग तो अक्षय कुमार के पृथ्वीराज की तुलना हाउसफुल के बाला से कर रहे हैं।

अक्षय कुमार ने फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के ट्रेलर को रिलीज करते हुए अपने ट्वीट में लिखा है, “शौर्य और वीरता की अमर कहानी…यह है कहानी सम्राट पृथ्वीराज चौहान की। हिंदी, तमिल और तेलुगू में होगी रिलीज। 3 जनवरी को पृथ्वीराज का सिनेमाघरों में लुत्फ उठाएं।” ट्विटर से गायब फॉलोअर्स पर फनी मीम्स की बाढ़


Spread the love with your friends

Leave a Comment

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com