Vicky-Katrina Wedding: विक्की को हाथों से कैटरीना ने लगाई हल्दी, दोनों दिखे बेहद खुश, Photos

Spread the love with your friends

नई दिल्ली: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बाद अब मैरिज सेरेमनी से जुड़ी तस्वीरें सामने आ रही हैं। जहां शादी के बाद कपल ने खुद शादी की तस्वीरें शेयर की थीं। तो वहीं, अब दोनों मे हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें भी शेयर कीं। जिसमें विक्की और कैटरीना एक दूसरे को हल्दी लगाते हुए बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने अपनी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में दोनों एक दूसरे को हल्दी लगाते देखे जा सकते हैं। सभी फोटोज में विक्की कैटरीना दोनों की खुशी देखते ही बनती है।

हल्दी सेरेमनी के दौरान विक्की और कैटरीना के घरवाले भी दोनों को हल्दी लगाते हैं। तस्वीरों में कैटरीना अपनी मां और बहनों के साथ नजर आ रही हैं।

तस्वीरें में देखा जा सकता है कि, कैटरीना और विक्की हल्दी से सराबोर हैं। हल्दी की रस्म में कैटरीना ने ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहना है। तो विक्की धोती और पिंक चुनरी लिये हुए हैं।

वहीं, विक्की कौशल ने अपनी हल्दी धुलने की तस्वीर भी शेयर की है। जिसमें उनके ऊपर बाल्टियों से पानी डाला जा रहा है। इस दौरान विक्की के साथ बाकी मेहमान भी काला चश्मा लगाए हुए हैं। फोटोज में दूल्हे विक्की के टशन का जवाब नहीं।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने हल्दी सेरेमनी की फोटोज शेयर करते हुए लिखा, शुक्र, सब्र, खुशी। कैटरीना सभी फोटोज में बेहद खुश और खूबसूरत नजर आ रही हैं।

कैटरीना और विक्की के साथ उनके परिवारवालों के बीच भी बेहद खुश का माहौल था। विक्की को हल्दी लगाते हुए उनके पिता शाम कौशल काफी खुश और उत्साहित नजर आए।

वहीं, घर में परजाई के आगमन पर विक्की कौशल के भाई सन्नी कौशल भी खुशी से झूम रहे हैं। इस तस्वीर में कटरीना की बहनों और मां को भी देखा का सकता है। सन्नी कौशल ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘’चाहे फूल बरसाओ या पानी, है तो सब प्यार ही’’

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट होटल में हुई है। शादी की सभी रस्में और हल्दी-मेहंदी सेरेमनी भी वही हुई थीं।

Bollywood: कुत्ते पर बर्बरता को याद कर केबीसी में रोये जॉन अब्राहिम

जल्द हो सकता है सीबीएससी बोर्ड दसवीं का रिजल्ट रिलीज

शादी से पहले युवती के किसी और व्यक्ति से थे प्रेम संबंध, रिपोर्ट में लिखवाया झूठा नाम

मशहूर सिंगर KK का कॉन्सर्ट में हुआ निधन, गाना गाते समय कहा अलविदा

ज्ञानवापी, ताजमहल और कुतुब मिनार के बाद अजमेर की दरगाह पर विवाद

दिल्ली सरकार ने फिल्म पॉलिसी को दी मंजूरी, कैबिनेट बैठक में दो बड़े फैसले

World: यहां की रात का नजारा है सबसे सुंदर


Spread the love with your friends

2 thoughts on “Vicky-Katrina Wedding: विक्की को हाथों से कैटरीना ने लगाई हल्दी, दोनों दिखे बेहद खुश, Photos”

Leave a Comment

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com