Salman Khan Lawrence Bishnoi: ल़़ॉरेंस विश्नोई ने एक बार फिर दी सलमान खान को जान से मारने की धमकी, कहा- विश्नोई समाज से माफी मांगने पर क्षमा पर करुंगा, पुनर्विचार

Spread the love with your friends

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान सलमान खान को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के हत्याकांड में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से लगातार पूछताछ कर रही है और जब पुलिस ने गैंग्स्टर लॉरेंस बिश्नोई से सलमान खान मामले में पूछताछ की। तब उसने कहा है कि काले हिरण मामले में सलमान खान को माफी नहीं दूंगा।

पुलिस के सामने कही सलमान खान को मारने की बात

गौरतलब है कि सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर केस के सिलसिले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल से लगातार लॉरेंस बिश्नोई पूछताछ कर रही है। इस दौरान लॉरेंस बिश्नोई ने कहा है कि ”सलमान खान को काले हिरण के शिकार के मामले में माफ नहीं करूंगा। इस केस को लेकर कोर्ट सलमान खान की सजा का तय नहीं करेगा। सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को सार्वजनिक तरीके से सबके सामने आकर हमारे समुदाय के लोगों से माफी मांगनी होगी। अगर सलमान ऐसा करने में असमर्थ रहेंगे तो हम उन्हें जान से मार देंगे।’ जानलेवा धमकी का असर! क्यों ईद पर फैंस से नहीं मिले Salman Khan? टूटी सालों पुरानी परंपरा - Why Salman Khan did not greet fans on eid death threat security concern tmovh -

पिता सलीम खान को मिल चुका है धमकी भरा पत्र

गौरतलब है कि पंजाबी सिंगर सिध्दू मूसेवाला हत्याकांड के बाद बिश्नोई और उसके गिरोह के सदस्यों ने सलमान और उनके पिता सलीम खान को भी एक लैटर भेजा था। इस लैटर में सलमान खान और उनके पिता को जान से मारने की बात कही गई थी।

सलमान खान के वकील भी मिल चुकी है जान से मारने की धमकी

आपको बता दें, काला हिरण मामले में सलमान खान के वकील हस्तीमल सारस्वत को भी जान से मारने की धमकी मिली थी। ‘सलमान के वकील को एक पत्र में यह धमकी मिली थी। यह पत्र तीन जुलाई को मिला था। पत्र में लॉरेंस बिश्नोई और उसके सहयोगी गोल्डी बराड़ के संक्षिप्त नाम थें। पत्र में लिखा गया था कि वकील का हश्र भी मूसेवाला जैसा होगा और “दुश्मन का दोस्त हमारा सबसे बड़ा दुश्मन है। हम किसी को नहीं बख्शेंगे, यहां तक कि आपके परिवार वालों को भी नहीं। जल्द ही तुम्हारा भी वही हश्र होगा, जो मूसेवाला का हुआ है।”

लॉरेंस बिश्नोई कौन हैं - विकी, लॉरेंस बिश्नोई की जीवनी |लॉरेंस बिश्नोई के बारे में पूरी जानकारी

कब पता लगा था कि विश्नोई समाज सलमान खान को मारना चाहता है

पंजाब के फिरोजपुर जिले में एक संपन्न किसान के परिवार में जन्में लॉरेंस बिश्नोई ने पहली बार तब सुर्खियां बटोरी थी जब उसकी गैंग के एक सदस्य ने पुलिस को बताया था कि बिश्नोई सलमान खान को मारकर काला हिरण शिकार मामले का बदला लेना चाहता है। साथ ही जब बिश्नोई गैंग के एक मुख्य सदस्य से संपत नेहरा को साल 2018 में बेंगलुरु से गिरफ्तार किया गया था। उसने भी सलमान खान को मारने की योजना के बारे में खुलासा किया था।

सलमान की जान का दुश्मन क्यों है लॉरेंस बिश्नोई

लॉरेंस बिश्नोई : गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को 6 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया | अमृतसर समाचार - News 1

दरअसल, साल 1998 में फिल्म हम साथ-साथ हैं की शूटिंग के दौरान राजस्थान में सलमान खान पर काले हिरण शिकार मामले का आरोप लगा था। इस काले हिरण मामले को लेकर सलमान खान को जेल की हवा भी खानी पड़ी है। “बिश्नोई समाज काले हिरण को अपने धर्म गुरु का पुनर्जन्म मानते हैं। भगवान जंभेश्वर को जाबांजी के रूप में भी जाना जाता है”।

अदालत से बरी हो जाना या फिर कोई सजा मिल जाना उनके लिए अंतिम फैसला नहीं होगा। सलमान और उनके पिता या तो जांबाजी मंदिर में जाकर सार्वजनिक रूप से माफी मांगे। नहीं तो बिश्नोई उन्हें मार देंगे। लॉरेंस बिश्नोई खुद इसी समुदाय से नाता रखते हैं। ऐसे में कट्टर धार्मिक शख्स होने की वजह से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई सलमान की जान का दुश्मन बना है।

SRK की फिल्म डंकी का टीजर लॉन्च, राजकुमार हिरानी से किंग खान ने कहा- हाथ ही काट लूंगा

Bollywood: जन्म के तीन महीने बाद सामने आया प्रियंका चोपड़ा की बेटी का नाम, संस्कृत और लैटिन का मेल

KGF 2: रॉकी भाई का गजब फैन, शादी के कार्ड में यश का फेमस डायलॉग छपवाया

Bollywood: कर्मचारी के पिता के निधन पर जैकी श्रॉफ ने जताया शोक, परिवार से मिलने पहुंचे गांव

आमिर खान ने मीडिया के साथ मनाया बर्थडे, कहा- दो सालों में बदल गया


Spread the love with your friends

Leave a Comment

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com