Lalit Modi: सुष्मिता सेन और Lalit Modi के रिश्ते पर आया अभिनेत्री के किसी खास का रिएक्शन, कौन है वो शख्स?

Spread the love with your friends

नई दिल्ली: बीते दिन सुष्मिता सेन और आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष और बिजनेसमैन Lalit Modi की अफेयर की चर्चाओं ने सभी को हैरानी में डाल दिया था। आपको बता दें, यह महज चर्चा नहीं बल्कि इन बातों में सच्चाई है क्योंकि Lalit Modi ने खुद अपने सुष्मिता सेन के संग रिश्ते की पुष्टी की थी ।

Lalit Modi Gives GF Sushmita Sen A Nod In New Instagram Bio, Changes DP To Pic From Their Vacay Ranveer Singh reacts to Sushmita Sen and Lalit Modi's relationship news Lalit Modi ने 14 जुलाई 2022 को अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कर सुष्मिता के साथ अपने रिलेशनशिप की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा है, “परिवार के साथ मालदीव्स का टूर खत्म करने के बाद लंदन वापस आ गए हैं। मेरी ‘बेटर हाफ’ सुष्मिता सेन के साथ एक नई शुरुआत। आखिरकार, एक नई जिंदगी। आज चांद पर हूं।”

डेंटिग की बात की करी, पुष्टी

हालांकि, दोनों को साथ में देखकर ऐसा लग रहा था कि दोनों ने शादी कर ली है। जिस पर सफाई देते हुए Lalit ने एक और ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा, ”सिर्फ स्पष्टता के लिए। शादी नहीं की है, बस एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, एक दिन हमारी शादी भी जरूर होगी।”

एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का आया, पॉजीटिव रिएक्शन

Lalit Modi के अपने और सुष्मिता सेन के ऱिलेशनशिप के अनाउंसमेंट के बाद लोगों के अपने रिएक्शन सामने आए और उन्होंने इस कपल के रिश्ते के लेकर अपनी- अपनी प्रतिक्रिया भी दे दीं लेकिन इन दोनों के रिश्ते को लेकर एक खास शख्स की प्रतिक्रिया भी आयी है।

दरअसल, सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने दोनों के रिश्ते को लेकर रिएक्ट किया है, उन्होंने कहा है कि उन्हें खुश रहने दीजिए। प्यार खूबसूरत है। मुझे इतना पता है कि अगर उसने किसी को चुना है, तो वो उसके लायक है। इसके अलावा रोहमन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। पोस्ट में रोहमन लिखते हैं, किसी पर हंसने से सुकून मिल जाए तो हंस लेना, क्योंकि पेरशान वो नहीं तुम हो।

instagram

रोहमन शॉल संग ब्रेकअप की पोस्ट को Lalit Modi ने किया था, लाइक

Sushmita Sen And Boyfriend Rohman Shawl Break Up After Three Years

सुष्मिता सेन ने 23 दिसंबर 2021 को रोहमन शॉल संग अपने ब्रेकअप का ऐलान किया था। इस रोहमन संग अपने ब्रेकअप की जानकारी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके दी थी। उस वक्त सुष्मिता ने पोस्ट में लिखा था- ‘हम लोगों ने दोस्ती से शुरुआत की और हमेशा दोस्त ही रहेंगे। लंबा रिश्ता फिलहाल ओवर हो गया…लेकिन प्यार अभी भी है।’ आपको बता दें, दोनों की ब्रेकअप की पोस्ट को Lalit Modi ने लाइक किया था

अभिनेत्री की तरफ से रिश्ते को लेकर कोई ऱिएक्शन नहीं आया, सामने

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर Lalit Modi के फोटो शेयर करने के बाद से अभी तक सुष्मिता सेन का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

PM Modi Mission Jal Jeevan: पीएम मोदी का कांग्रेस पर पलटवार कहा-70 साल में पानी की किल्लत नहीं दिखी

PM Modi Mission Jal Jeevan: राष्ट्रपिता की 152वी जयंती पर पीएम मोदी ने लांच किया जल जीवन मिशन एप

Channi Meets PM Modi: कृषि कानूनों, करतारपुर कॉरिडोर पर की चर्चा : पीएम मोदी से मुलाकात के बाद पंजाब के सीएम चन्नी

PM Modi for Rajasthan: राजस्थान को पीएम मोदी का तोहफा, चार मेडिकल कॉलेजों की रखी नींव।

PM Modi on ABDM: पीएम मोदी ने किया आयुष्मान भारत डिजिटल मिशन का शुभारंभ |

PM Modi US Visit: अमेरिका की राजधानी वॉशिंगटन में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, काफिला रोक कर किया लोगों का धन्यवाद |


Spread the love with your friends

Leave a Comment

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com