Vicky- Katrina Engagement: कटरीना संग अपनी सगाई की खबरों पर पहली बार बोले विक्की कौशल

Spread the love with your friends

Vicky- Katrina Engagement: बीते कुछ महीनों से बॉलीवुड के गलियारों में हैंडसम हंक एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कटरीना कैफ की लेकर सगाई की खबरें खूब सुर्खिया बटोर रहे हैं। हालांकि अभी तक इन खबरों को सिर्फ अफवाह बताया गया था।

वहीं अब एक्टर विक्की कौशल अपनी सगाई की खबरों पर आखिरकार चुप्पी- तोड़ी है। एक इंटरव्यू में सगाई के सवाल में जवाब दिया की उसका भी समय जरूर आएगा।

खबरें फैलाने के लिए मीडिया को ठहराया जिम्मेदार

खबरों के मुताबिक, विक्की और कटरीना एक दूसरे को बीते दो साल से डेट कर रहे हैं। इस कपल को अक्सर एक साथ लंच और डिनर करते भी देखा गया है। इंटरव्यू में विक्की ने यह भी कहा कि ”यह खबर आपके ही अपने दोस्तों ने फैलाई है।

लेकिन जब सही समय आएगा तो वह जरूर करेंगे। बॉलीवुड की ये नई लवस्टोरी यही नहीं रुकी बता दें, कुछ दिन पहले ही विक्की कौशल, कटरीना कैफ के घर भी पहुंचे थे। जहां उनकी कार घंटों पार्किंग में खड़ी रही थी।

लेकिन अभी तक दोनों ने अपने रिलेशन की खबरों पर रिएक्ट नहीं किया है, और एक-दूसरे को दोस्त बताते नज़र आये हैं।

katrina sardar udham singh
katrina sardar udham singh

रिपोर्ट्स की माने तो, विक्की का प्यार कटरीना के सिर चढ़ के बोलने लगा है। जिसके चलते मिस कैफ नहीं चाहतीं कि विक्की अपनी किसी भी को- स्टार के साथ इंटीमेट सीन्स करें।

विक्की और कटरीना के बीच अफेयर की खबरों को तब पहली बार और हवा मिली जब अंबानी की होली पार्टी में दोनों को एक साथ एंजॉय करते देखा गया था। उसके बाद कभी विक्की, कटरीना के घर जाते दिखे तो कभी किसी इवेंट से दोनों को निकलते देखा गया। शुक्रवार को ‘सरदार उधम’ की स्क्रीनिंग पर कटरीना ने अपनी स्पेशल अपीयरेंस दर्ज कराई थी।

Pathan Release Date: आ गया है ‘पठान’ का टीजर, किंग खान ने कहा- डेट याद रखना

 

‘लक्ष्मी’ फिल्म के बाद अक्षय इन फिल्मों को जल्द ही करेंगे रिलीज…

 

Bollywood: मदर्स डे पर मां और सासू मां के लिए कैटरीना कैफ का पोस्ट, फैंस बोले- बहू हो तो ऐसी


Spread the love with your friends

Leave a Comment

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com