ब्रिटेन में रहने वाली युवती अनजान थी अपनी प्रेग्नेंसी से, टॉयलेट में हुई सरप्राइज डिलीवरी

Spread the love with your friends

नई दिल्ली: ब्रिटेन के ब्रिस्टल से एक अजीबो-गरीब खबर सामने आयी है। यह खबर साउथैंप्टन यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली जेस डेविस की है।

जिन्होंने अपनी बर्थडे पार्टी से पहले टॉयलेट जाने पर अचानक ही एक बच्चे को जन्म दे दिया। हैरानी की बात तो यह है कि 20 साल की डेविस को अपनी प्रेग्नेंसी का कोई अंदाजा ही नहीं था, क्योंकि नॉर्मल गर्भवती महिलाओं की तरह उनका बेबी बंप नहीं था।

प्रेग्नेंसी को समझा अनियमित पीरियड्स की समस्या

दरअसल, डेविस को अनियमित पीरियड्स की समस्या है। इसलिए उन्होंने प्रेग्नेंसी की वजह से हो रहे पेट दर्द को अनियमित पीरियड्स के दौरान होने वाली परेशानी समझा। इसलिए उन्होंने प्रेग्नेंसी को नोटिस नहीं किया। इस दौरान उनकी कभी-कभी तबीयत भी बिगड़ी, लेकिन उसे डेविस ने अपनी दवाओं का असर समझा।

टॉयलेट में दिया बच्चे को जन्म

बच्चे के जन्म से पहले अपनी बर्थडे पार्टी के लिए तैयार हुई जेस डेविस। डेविस के साथ यह अजीबो गरीब घटना उनके जन्मदिन की रात को हुई। रात में पार्टी से पहले अचानक उन्हें टॉयलेट जाने की इच्छा हुई। इसके बाद उन्होंने टॉयलेट पर बैठकर धक्का देना शुरू किया।

डेविस कहती हैं कि उन्हें पता ही नहीं था कि वे खुद की डिलीवरी कर रही हैं। जब उन्हें बच्चे के रोने की आवाज आई तब उन्हें समझ आया कि उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल चुकी है। डेविस ने टॉयलेट में खुद ही एक नये जिन्दगी को जन्म दिया।

डॉक्टर्स का कहना है कि बच्चा और मां दोनों की सेहत अच्छी है।  डेविस ने प्रेग्नेंसी के 35 वें हफ्ते में शिशु को जन्म दिया है।

तुरंत नींद आने का आसान तरीका, जानिए कलाई की यह खास ट्रिक

मानसून में ऐसे रखें अपनी सेहत का ख्याल

Health: एसिडिटी से हैं परेशान ? ये घरेलू नुस्खे और फूड्स देंगे आराम

सेब के सिरके का इस्तेमाल कर आसानी से घटाएं वजन

जानिए कुछ ऐसी टिप्स जिससे आपका रूम हो जाएगा कूल कूल


Spread the love with your friends

1 thought on “ब्रिटेन में रहने वाली युवती अनजान थी अपनी प्रेग्नेंसी से, टॉयलेट में हुई सरप्राइज डिलीवरी”

Leave a Comment

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com