सीएम योगी का ग्रेनो दौरा, तीनों प्राधिकरणों के साथ करेंगे समीक्षा बैठक

Spread the love with your friends

उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ लगातार एक्शन में नजर आ रहे हैं। राजधानी लखनऊ में लगातार दो दिन अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करने के बाद सीएम योगी आज यानी शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा का दौरा करेंगे। इस दौरान सीएम योगी तीनों प्राधिकरणों( नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना प्राधिकरण) के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे।

एक्शन में सीएम योगी

बता दें कि सीएम योगी ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण पहुंचकर समीक्षा करने वाले प्रदेश के पहले मुख्यमंत्री होंगे। मुख्यमंत्री के दौरे से तीनों प्राधिकरणों और पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों की धड़कनें बढ़ी हुई हैं। मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर 2 बजकर 45 मिनट पर ग्रेटर नोएडा एक्सपो मार्ट स्थित हेलीपैड पर उतरेगा, जहां से सीएम दोपहर 2 बजकर 55 मिनट पर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण पहुंचेंगे और तीन बजे अफसरों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे।

तैयारी में लगे अधिकारी

इस दौरान सरकार बनने के बाद से हुए विकास कार्यों का लेखा-जोखा लेंगे और साथ ही आने वाले दो वर्षों में प्रस्तावित कार्यों पर भी चर्चा करेंगे। इसके बाद सीएम शाम को बिल्डर, किसान और सामाजिक संगठनों से मुलाकात करेंगे और करीब 8 बजे सीएम दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे से पहले प्राधिकरण के अधिकारी तैयारी में लगे हुए है। सौजन्य- Viralscripts


Spread the love with your friends

1 thought on “सीएम योगी का ग्रेनो दौरा, तीनों प्राधिकरणों के साथ करेंगे समीक्षा बैठक”

Leave a Comment

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com