नमो से नाराज BJP नेता सुब्रमण्यम स्वामी जाना चाहते हैं चीन

Spread the love with your friends

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता सुब्रमण्यम स्वामी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से थोड़े मतभेद चल रहे हैं। दरअसल, उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा कि नमो मेरे विचार नहीं जानना चाहते, इसलिए वह चीन जा सकते हैं। अब उनके इस ट्वीट से लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है।

29 जून को सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘चीन की प्रसिद्ध सिंघुआ यूनिवर्सिटी ने सितंबर में मुझे स्कॉलर्स की सभा में बोलने के लिए बुलाया है। विषय है- चीन का आर्थिक विकास-सात वर्षों की समीक्षा। चूंकि नमो मेरे विचारों को जानना नहीं चाहते, तो मैं चीन जा सकता हूं।’

अब उनके इस ट्वीट पर जहां उनके समर्थकों ने उनसे नाराजगी को छोड़कर चीन न जाने की अपील की, तो वहीं कुछ लोगों ने पूछा- आखिर मामला क्या है? मंगेश नामक यूजर ने लिखा- आप राम मंदिर और हिंदू हितों पर बोलना छोड़ दीजिए तो सब खुश रहेंगे।

इसके जवाब में स्वामी ने कहा- मैं राम मंदिर के मुद्दे पर बोलना कभी नहीं छोड़ सकता।

बता दें कि मोदी सरकार के पिछले कार्यकाल में वह अरुण जेटली के वित्त मंत्री रहते हुए देश की अर्थव्यवस्था को लेकर सवाल खड़े करते रहे हैं। स्वामी न केवल एक राजनीतिक, बल्कि आर्थिक मामलों के विशेषज्ञ भी हैं। उन्हें संबोधन के लिए देश-दुनिया के प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान में बुलाया जाता है।


Spread the love with your friends

Leave a Comment

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com