दिल्ली में अपराध बेलगाम और पुलिस बीजेपी के गुंडो को बचाने में जुटी- AAP

Spread the love with your friends

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता और विधायक आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पुलिस पर निशाना साधा। दिल्ली के सुभाष नगर मार्केट में शनिवार शाम फायरिंग मामले को लेकर न्याय व्यवस्था पर सवाल उठाए।

आतिशी ने कहा कि दिल्ली की सुभाष नगर मार्केट में तीन बदमाश लोगों पर गोलीबारी करके निकल जाते हैं। सबसे बड़ी और व्यस्ततम मार्केट में गाड़ी में बैठे लोगों पर धुआंधार फायरिंग करते हैं। कोई उनके पीछे भी नहीं जाता।

विधायक आतिशी ने कहा कि घटना को आज 15-20 घंटे से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन अभी भी दिल्ली पुलिस एक भी बदमाश को नहीं पकड़ सकी है और ना ही कोई कार्रवाई हुई है। दिल्ली की कानून व्यवस्था की क्या हालत हो गई है कि अपराधी सोचता है कि बाजार में शाम को 7:30 बजे गोलियां चलाकर निकल जाएंगे, लेकिन हम पर कोई भी एक्शन नहीं होगा।

दिल्ली पुलिस का आज किसी में डर क्यों नहीं है? क्योंकि उन्हें पता है कि पूरी दिल्ली पुलिस बीजेपी के गुंडों को बचाने में व्यस्त है। आप विधायक ने कहा कि पिछले दिनों दिल्ली पुलिस ने तेजिन्दर बग्गा को गैर कानूनी रूप से बचाने के जबरदस्त फुर्ती दिखाई।‌

तब बीजेपी के गुंडों को बचाने के लिए दिल्ली पुलिस की सारी फोर्स गाड़ियों में बैठकर जेम्स बांड की तरह कुरुक्षेत्र पहुंच जाती है। दूसरी तरफ दिल्ली के लोगों के साथ खुलेआम अपराध होते हैं। दिल्ली पुलिस दिल्ली के आम इंसान को सिक्योरिटी नहीं दे पाती। पिछले 10 दिन के अखबार उठा कर देखिए तो समझ में आ जाता है कि दिल्ली की कानून व्यवस्था की क्या स्थिति है।


Spread the love with your friends

Leave a Comment

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com