TMKOC: क्या सच में तारक मेहता ले रहे हैं शो से विदा?

Spread the love with your friends

नई दिल्ली: तारक मेहता का उल्टा चश्मा हम सभी का मनपसंद शो है। जिसे आज भी परिवार के साथ बैठकर देखा जाता है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ एक ऐसा टीवी शो है जिसके किरदार हमारे साथ बड़े हुए हैं।

2008 में शुरू हुआ ये शो इतना पुराना हो चुका है कि दर्शकों को लगता है वे शो और इसके किरदारों के बारे में सब जानते हैं। इस शो की ये खबर आपको हैरान कर देगी कि ‘तारक मेहता’ के लीड ऐक्टर शैलेश लोढ़ा करीब 14 साल के बाद यह शो छोड़ रहे हैं।

टेलीविजन की दुनिया में सबसे लंबा चलने वाले शो से जुड़ी यह खबर काफी शॉकिंग है कि शैलेश लोढ़ा ने शो की शूटिंग बंद कर दी है। जी हां, दया के बाद शो की रीढ़ माने जाने वाले तारक मेहता अब शो से एग्जिट हो रहे हैं।

तारक मेहता शो में जेठालााल यानि दिलीप जोशी के परममित्र का किरदार निभाते हैं जो कलाकार के साथ-साथ कवि भी हैं। बता दें कि इससे पहले राज अनादकट यानी टप्पू के शो छोड़ने की खबरें भी खूब सुर्खियों में रही थी। वहीं रिपोर्टस के मुताबिक शैलेश ने शो की शूटिंग बंद कर दी है और शो छोड़ने का मन बना लिया है।

कहा जा रहा है कि तारक पिछले एक महीने से शो पर नहीं लौटे हैं। लेकिन अब तारक मेकर्स की इस बात से भी नाखुश हैं कि वे उनकी डेट्स को सही तरीके से यूज नहीं कर पा रहे। बताया गया है कि उन्होंने अच्छे ऑफर्स भी ठुकरा दिए थे। लेकिन अब वह और अच्छे मौके को हाथ से जाने नहीं देना चाहते हैं।

सऊदी अरब में एक दिन में 81 लोगों को दी गई फांसी

 

 

Kanchausi Railway: सहायक स्टेशन मास्टर शराब पीकर सो गए, रुक गई ट्रेनें बन्द हुआ संचालन

 

Lucknow: बेशर्मी की सारी हदें पार, बीच चौराहे कैब चालक को पीटती रही युवती तमाशबीन बने लोग


Spread the love with your friends

Leave a Comment

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com